KTM ने नए कलर वैरिएंट में लॉन्च की ये धांसू बाइक, इसे देखकर अपनी नजर भी नहीं फेर पाएंगे आप! दे दिया कमाल लुक

KTM RC 390: KTM बाइक प्रेमियों की सबसे पसंदीदा बाइक मानी जाती है। ऐसे में ग्राहकों को खुश करने के लिए केटीएम लोकप्रिय 390 लाइनअप को शानदार अपडेट देने जा रहा है। यानि अब यह बाइक्स 399cc इंजन से लैस होंगी। इतना ही नहीं, KTM अपनी इन बाइक्स में नए कलर ऑप्शन भी लाने जा रहा है जिससे इनका स्टाइल और भी लुभावना होगा। चलिए अब विस्तार से बात करते हैं इन बाइक्स के बारे में। 

2024 KTM RC 390 New Colour Options

2024 KTM RC 390 को दो नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। वैश्विक स्तर पर तो यह कलर ऑप्शन पेश हो ही चुके हैं और भारत में भी इन्हें जल्द ही लांच किया जा सकता है। हालांकि डिज़ाइन के मामले में इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनमें से एक कलर ऑप्शन नारंगी और सफेद है जिसमें बेस ब्लू शेड और सफेद रंग में RC स्टिकर शामिल किये गए हैं। जबकि दूसरे कलर ऑप्शन में काला और नारंगी जो चमकीले नारंगी रंग से ढ़का हुआ है। यह दोनों ही कलर ऑप्शन बेहद स्टाइलिश और आकर्षक हैं। 

2024 KTM RC 390 Split-Steel Trellis Frame

मौजूदा मॉडल की तरह ही 2024 KTM में स्प्लिट-स्टील ट्रेलिस फ्रेम बनाया गया है। इस फ्रेम को 390 एडवेंचर और पिछली पीढ़ी की 390 Duke में भी इस्तेमाल किया जा चूका है। इसके अलावा बाइक में आपको एलईडी हेड और टेल लैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी ब्लिंकर, 2-स्टेप हाइट एडजस्टमेंट फीचर के साथ हैंडलबार और 13.7-लीटर फ्यूल टैंक भी मिलते हैं जिनकी वजह से बाइक का आकर्षण और भी बढ़ जाता है। 

2024 KTM RC 390 Engine 

केटीएम RC 390 को 373.27cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड, DOHC, 4-वाल्व पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाता जो 9,000 RPM पर 42 HP की अधिकतम पावर और 7,000 RPM पर 37 Nm का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। इससे आप खुद ही बाइक के प्रदर्शन का अंदाज़ा लगा सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह बाइक 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार केवल 6.6 सेकंड में पकड़ सकती है जो साधारण बाइक से कहीं ज़्यादा है। 

YouTube: Minute Jagmohan– Finally KTM RC 390 New Model 2024 Launch 💥| 5 Big Updates? | Price | RC390 New Model E20 OBD2

Conclusion 

इन दोनों बाइक्स की पेशकश के साथ केटीएम इस वर्ष एक नए रूप में लोगों के सामने आई है। इसके दोनों ही कलर ऑप्शन काफी स्टाइलिश और आकर्षक हैं। लेकिन इसके इंजन में कोई बदलाव न करना भी शायद एक कमी हो सकती है। अब देखना यह होगा कि ग्राहकों का यह बाइक के प्रति कैसा रिस्पांस रहता है। 

CarChalao24.com मुख्य संपादक के रूप में कार्यरत हैं,रोशन को लेखन के क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। और CarChalao24.com की संपादक, लेखक और ग्राफिक डिजाइनर की टीम का नेतृत्व करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। About Us

Sharing Is Caring:

Leave a Comment