TVS Raider 125 Flex Fuel Price In India & Launch Date- Design, Engine, Features

TVS Raider 125 Flex Fuel: पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देख सभी लोग फ्यूल फ्लेक्स बाइक की तरफ अपना रुख अपना रहे हैं। इसे मद्देनज़र रखते हुए TVS भी Raider 125 Flex Fuel लांच करने जा रहा है जो पेट्रोल और इथेनॉल के मिश्रण पर चल सकती है। ऐसे में टीवीएस के ग्राहकों के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। चलो इस बाइक से संबंधित सभी महत्त्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त करते हैं। 

TVS Raider 125 Flex Fuel Specifications 

TVS Raider 125 Flex Fuel Specifications
TVS Raider 125 Flex Fuel Specifications 
FeatureDescription
Power11.2bhp at 7,500rpm
Engine124.8cc, single-cylinder, flex-fuel compatible engine
Torque11.2Nm at 6,000rpm
Fuel CompatibilityEthanol fuel blends from E20 to E85

TVS Raider 125 Flex Fuel Features 

TVS Raider 125 Flex Fuel Price
TVS Raider 125 Flex Fuel Price In India

फीचर्स के मामले में इस बाइक में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, गैस-फिल्ड रियर शॉक्स, आगे और पीछे डुअल डिस्क ब्रेक, LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील्स जैसे तरह तरह के फीचर्स देखने को मिलते हैं। कुल मिलाकर लंबी और आरामदायक राइड के लिए यह एक बहुत ही शानदार बाइक है। 

TVS Raider 125 Flex Fuel Engine

दमदार इंजन वाला यह TVS Raider 125 Flex Fuel आपका दिल जीत लेगा। इसमें 124.8cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, तीन-वाल्व इंजन 7,500 RPM पर 11.02bhp की पावर और 6,000 RPM पर 11.02nm का टॉर्क जनरेट करता है। सफर को स्मूथ और आरामदायक बनाने के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। सबसे ख़ुशी की बात तो यह है कि यह बाइक BS7 स्टैंडर्ड्स को भी पूरा करती है।

TVS Raider 125 Flex Fuel Suspension & Brake

TVS Raider 125 Flex Fuel  आपके राइडिंग अनुभव को सुरक्षित बनाने पर भी ध्यान देता है। सामने की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क मिलता है जबकि पीछे की तरफ आपको मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेगा। दोनों सस्पेंशन यूनिट को इस तरह से ट्यून किया गया है कि रास्ते में आने वाले गड्ढों और उबड़-खाबड़ सड़कों से आपको बिलकुल भी परेशानी नहीं होगी।

TVS Raider 125 Flex Fuel Design

टीवीएस की यह अपने आकर्षक और स्पोर्टी डिजाइन वाली बाइक सभी को अपना दीवाना बना लेगी। स्पोर्टी ग्राफिक्स, आरामदायक राइडिंग पोजीशन, एलईडी लाइट्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसके डिज़ाइन की कुछ खास विशेषताएं हैं।

TVS Raider 125 Flex Price in India 

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी कीमत को लेकर कोई ऐलान नहीं किया। लेकिन बाजार के अनुमानों के अनुसार इसकी कीमत 1,00,000 रुपये से लेकर 1,10,000 रुपये के बीच हो सकती है। यह अनुमान मौजूदा मॉडल की कीमतों को मद्देनज़र रखते हुए लगाया है। 

TVS Raider 125 Flex Fuel Launch Date

लोगों के मन में TVS Raider 125 Flex Fuel के प्रति उत्साह चरम पर है। जिसकी वजह से काफी सारे लोग इसकी लांच डेट के बारे में जानना चाहते हैं। ऐसे में कुछ माहिरों का मानना है कि इसे 2024 के अक्टूबर महीने में लांच किया जा सकता है। परंतु आधिकारिक तौर पर इसकी लांच को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं हुई है। 

Conclusion

भविष्य की यह एक ऐसी बाइक है जो न केवल दमदार फीचर्स रखती है, बल्कि साथ ही पर्यावरण के लिए भी यह लाभदायक है। इससे ग्राहकों की दिलचस्पी इस बाइक में और भी बढ़ गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि TVS अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से अपडेट जारी कर सकती है, इसलिए उन्हें फॉलो करते रहें।

CarChalao24.com मुख्य संपादक के रूप में कार्यरत हैं,रोशन को लेखन के क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। और CarChalao24.com की संपादक, लेखक और ग्राफिक डिजाइनर की टीम का नेतृत्व करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। About Us

Sharing Is Caring:

Leave a Comment