Maruti Suzuki Fronx: मारुति सुजुकी फ्रोंक्स पर इस महीने मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्द उठाएं फायदा कहीं ये मौका हाथ से ना निकल जाए

Maruti Suzuki Fronx: यह कार टाटा पंच और हुंडई एक्सटर एक्सटर जैसी कारों के साथ मुकाबला करती है। दोनों में एक 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन होता है और दोनों में मैनुअल और एएमटी के ऑप्शन होते हैं।

मारुति सुजुकी डीलरशिप इस महीने एरिना और नेक्सा रेंज के कई चुनिंदा मॉडलों पर भारी डिस्काउंट दे रहे हैं, लेकिन यह डिस्काउंट की अंतिम राशि मॉडल, स्थान, और अन्य शर्तों पर निर्भर करेगी। आपको अपने स्थानीय मारुति सुजुकी डीलरशिप से संपर्क करके विवरण प्राप्त करना होगा।

कितना है डिस्काउंट मिल सकता है :

मारुति फ्रोंक्स, अपने टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट में, 60,000 रुपये तक के कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ डिस्काउंट ऑफर के तहत उपलब्ध है। लेकिन फरवरी 2024 में इसके NA पेट्रोल इंजन वाले वेरिएंट्स के साथ कोई डिस्काउंट उपलब्ध नहीं है। यह ऑफर सीमित समय के लिए है, और अगर आप इसे ग्रहण नहीं करते, तो आपको इस महीने की शुरुआत में मारुति फ्रोंक्स की कीमतों में 10,000 रुपये तक की बढ़ोतरी के साथ खरीदना पड़ेगा।

Maruti Suzuki इंजन और वेरिएंट

मारुति फ्रोंक्स कंपनी की बलेनो पर आधारित एक कूप एसयूवी है, जिसमें दो पावरट्रेन विकल्प हैं। इनमें से एक है 1.2-लीटर, चार-सिलेंडर, एनए पेट्रोल इंजन और दूसरा है 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन। यहाँ 1.2-लीटर इंजन 89bhp पॉवर और 113Nm टॉर्क उत्पन्न करता है, जबकि टर्बो इंजन 99bhp पॉवर और 148Nm टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल, एएमटी, और छह-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमेटिक शामिल हैं।

Maruti Suzuki की विशेषताएँ

इसके मुख्य विशेषताओं में वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल, और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, फ्रोंक्स में सुरक्षा के रूप में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), हिल-होल्ड असिस्ट, एक 360-डिग्री कैमरा, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर, और ईबीडी के साथ एबीएस शामिल हैं।

Maruti Suzuki Fronx मुकाबला किससे है?

यह कार टाटा पंच और हुंडई एक्सटर जैसी कारों के साथ मुकाबला करती है। दोनों में एक ही 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन होता है और दोनों में मैनुअल और एएमटी के ऑप्शन मिलते हैं। ये दोनों कारें सीएनजी के विकल्प के साथ भी उपलब्ध हैं। हुंडई एक्सटर और टाटा पंच की एक्स शोरूम कीमतें 6 लाख रुपये से शुरू होती हैं।

CarChalao24.com मुख्य संपादक के रूप में कार्यरत हैं,रोशन को लेखन के क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। और CarChalao24.com की संपादक, लेखक और ग्राफिक डिजाइनर की टीम का नेतृत्व करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। About Us

Sharing Is Caring:

Leave a Comment