₹8.49 लाख में आई महिंद्रा की नई बोलेरो मैक्स, कंपनी ने 14 नए फीचर्स को शामिल किया; दो टन का वजन भी इसके लिए कुछ नहीं

महिंद्रा ने अपना नया वेरिएंट Bolero Pik-Up range को लॉन्च कर के ग्राहको को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है, जिसका काफी समय से इंतजार किया जा रहा था, महिंद्रा का इस वेरिएट को लॉन्च करने का उद्देश्य बेहतरीन ड्राइविंग सुविधा प्रदान करना है जो की इस वेरिएट में देखा जा रहा है, इस गाड़ी मे एयर कंडीशनिं (AC) की सुविधा दी गई है, जिससे बेहतरीन ड्राइविंग करने के एक्सपीरियंस ग्राहक को मिलेगा और इसके साथ ही Bolero IMaXx ऐप में 14 नए फीचर्स को शामिल किया गया है । जिसका उद्देश्य है गाड़ी की ओवरऑल परफॉर्मेंस को बढ़ाना है । चलिए विस्तार से इसकी जानकारी जानते हैं । 

2024 Mahindra Bolero MaXX Pik-Up Launch 

Bolero MaXx range ने 1.4 लाख गाड़ी की बिक्री कर 1 लाख गाड़ी बेचने का रिकॉर्ड पर कर लिया है । इस माइलस्टोन रिकॉर्ड को प्राप्त कर महिंद्रा ने भारत बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कर लिया है । 

विशेष रूप से, सिस्टम के नवीनतम अलर्ट वाहन की सुरक्षा और कार्यक्षमता के लिए हैं। यह तेज एक्सलरेशन, अचानक ब्रेकिंग, टेढ़े मोड़, और ईंधन चोरी की जांच के लिए अलर्ट भेजना आदि , सुविधएँ  और विशेषताएं शामिल हैं जैसे ड्राइवर सीट की ऊँचाई समायोजन, टर्न-सेफ लैंप, और अंदर का डिज़ाइन बहतरीन है । 

Performance of 2024 Mahindra Bolero MaXX Pik-Up

2024 Mahindra Bolero MaXX Pik-Up Launch 

2024 महिंद्रा बोलेरो MaXX पिक-अप रेंज एक शानदार गाड़ी है। यह महिंद्रा के एडवांस m2Di इंजन से लैस है, जो डीजल और सीएनजी विकल्पों के साथ आती है। इसमें 1.3 टन से 2 टन तक की पेलोड क्षमता और 3050mm तक की कार्गो बेड लंबाई होती है। बोलेरो MaXX पिक-अप गुड्स ट्रांसपोर्ट के लिए असाधारण भार क्षमता के साथ चलती है । 

पावर 52.2kW
टार्क
200 Nm
Payload
1300 kg
कारगो डायमेंशन
2500 x 1700 x 458 mm
Key फ़ीचर
Digital cluster fabric seat

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up Comes with D+2 seating option pickup

यह पिक-अप D+2 सीटिंग ऑप्शन के साथ आती है, जो हाइट-एडजेस्टमेंट ड्राइवर सीट्स के साथ लैस है। इसके अलावा, इसमें टर्न-सेफ लैंप भी हैं। इसमें नए अपडेट से डिज़ाइन किए गए इंटीरियर और एक्सटीरियर पार्ट्स शामिल हैं। हीटर और डिमिस्टर के साथ एयर कंडीशनिंग (AC) इसके ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाती है, जो लंबे सफर के लिए आरामदायक होता है। इसके अपडेट्स में व्हीकल मैनेजमेंट सिस्टम के लिए 14 नए फीचर्स भी हैं, जो बोलेरो MaXX के शुरुआती लॉन्च पर आधारित हैं।

Mahindra Bolero MaXX Pik-Up What is the price?

2024 बोलेरो मैक्स पिक-अप (MaXX Pik-Up) की कीमतों के बारे में बात करें, तो इसकी सिटी 1.3 SXi वेरिएंट की कीमत 8.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके अतिरिक्त, सिटी 1.4/1.5 VXi की कीमत 8.62 लाख रुपये है और HD 1.3 वैरिएंट की कीमत 10.27 लाख रुपये है। इसके अलावा, HD 1.7 कीमत 10.33 लाख रुपये और HD 1.7L कीमत 10.40 लाख रुपये है। इसका सबसे महंगा और टॉप वैरिएंट HD 2.0L VXi है, जिसकी कीमत 11.22 लाख रुपये तक रखी गयी है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम पर हैं।

CarDirector- Mahindra Bolero 2024 | New Bolero MaXX Pickup 2024 | 3STR | Interior and Exterior | Real-life Review

CarChalao24.com मुख्य संपादक के रूप में कार्यरत हैं,रोशन को लेखन के क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। और CarChalao24.com की संपादक, लेखक और ग्राफिक डिजाइनर की टीम का नेतृत्व करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। About Us

Sharing Is Caring:

Leave a Comment