New Honda Amaze Facelift गज़ब नए फीचर्स और डिज़ाइन ADAS के साथ Honda Amaze 2024 India में होगा Launch

यदि आप एक ऐसी सेडान की तलाश में हैं जो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी एवं डिज़ाइन से लैस हो और आपके बजट में भी हो तो आपकी यह तलाश वर्ष 2024 में लांच होने जा रही New Honda Amaze Facelift के साथ ख़तम हो जाने वाली है। आईये इस कार के फीचर्स और डिज़ाइन पर एक नज़र डालते हैं। 

Honda Amaze 2024 Price In India:

कंपनी का लक्ष्य है कि हर भारतीय मिडिल क्लास फैमली इस कार को आसानी से अफ़्फोर्ड कर सके। इसलिए भारत में यह कार लगभग 7 लाख से लेकर 11.15 लाख (EX- शोरूम Delhi) की कीमत के बीच लांच होने वाली है जो Tata Tigor और Maruti Suzuki Dzire जैसी गाड़ियों को बड़ी टक्कर देगी। 

Honda Amaze Facelift 2024 Specifications

Engine1199cc
Power88.5bhp
TransmissionManual/Automatic
Mileage18.3-18.6kmpl
FuelPetrol
Boot Space420L

Honda Amaze Facelift 2024 Features 

होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट 2024 की सा सबसे बड़ी विशेषता है इसका प्रीमियम साउंड सिस्टम  और फ्लोटिंग इन्फोटेनमेंट सिस्टम जो आपके सफर को न केवल मनोरंजक बनाएगा बल्कि नेविगेशन में भी आपकी मदद करेगा। बता दें कि कार के डैशबोर्ड को पूरी तरह से अपडेट किया गया है जिसमें अपडेटेड लेआउट शामिल है। 

गाडी में हाई क्वालिटी वाले Leatherette upholstery का इस्तेमाल भी किया गया है जो आपको लक्ज़री फील देने वाला है। इसके अलावा इसका Electric Sunroof, Powered mirrors और Ambient lighting जैसे फीचर्स इस गाडी को और भी आकर्षक बनाते हैं। 

Honda Amaze Facelift 2024 Colors

अपने आकर्षक अंदाज़ और बेहतरीन फीचर्स के साथ Honda Amaze Facelift 2024 विभिन्न प्रकार के 6 Colour options के साथ लांच होने जा रही है। आप निम्न देख सकते हैं कि कौन कौनसे कलर ऑप्शन इस गाडी के लिए उपलब्ध हैं:-

Platinum White Pearl
Lunar Silver Metallic

Red

Golden Brown Metallic 

Meteoroid Grey Metallic 

Radiant Red Metallic 

Honda Amaze Facelift 2024 Mileage

डिज़ाइन के साथ साथ इस गाडी की माइलेज पर भी ध्यान दिया गया है। ऐसे में आपको बता दें कि यह गाडी की माइलेज 18.3 से 18.6 किलोमीटर प्रति लीटर जिससे कम पेट्रोल के साथ ज़्यादा दूरी तय की जा सकती है। यानि इससे आपके पैसों की बचत भी होने वाली है। 

Honda Amaze Facelift 2024 Top Speed 

यह जानकर आप हैरान हो जाएंगे कि इस गाड़ी की टॉप-स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटा है है जो सड़क पर इसे तेज़ और शक्तिशाली बना देती है। यानि अगर आपको फ़ास्ट स्पीड के साथ कार चलाने का शौक है तो Honda Amaze Facelift 2024 आपके लिए एकदम परफेक्ट गाडी बन सकती है। 

Honda Amaze Facelift 2024 Interior 

जब अंदर से आप इस गाडी के इंटीरियर को देखेंगे तो आप भौचक्के रह जाने वाले हैं क्योंकि Honda की इस गाड़ी में आपको Cruise control, TFT Display,  Speed Sensor,  Auto Door lock,  Better Cushioning और Rear view camera का मिश्रण मिलने वाला है। 

CarChalao24.com मुख्य संपादक के रूप में कार्यरत हैं,रोशन को लेखन के क्षेत्र में 5 वर्षों से अधिक का अनुभव है। और CarChalao24.com की संपादक, लेखक और ग्राफिक डिजाइनर की टीम का नेतृत्व करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें। About Us

Sharing Is Caring:

Leave a Comment